समाचार

साहित्यकार रामकिशोर उपाध्याय के सम्मान में काव्य संध्या

नई दिल्ली ,कवि एवं साहित्यकार रामकिशोर उपाध्याय के सम्मान में एक सरस काव्य संध्या का आयोजन 22 जुलाई को रेलवे ऑफिसर्स क्लब, क्नॉट प्लेस, नई दिल्ली में युवा उत्कर्ष साहित्यिक मंच के तत्वावधान में किया गया ! काव्य संध्या की
अध्यक्षता वरिष्ठ साहित्यकार त्रिभवन कौल ने की और मुख्य अतिथि लखनऊ से आये साहित्यकार प्रो विश्वम्भर शुक्ल रहे , विशिष्ट अतिथि जाने माने साहित्यकार शैलेन्द्र कपिल एवं ओमप्रकाश प्रजापति (संपादक ट्रू मीडिया) रहे. इस सुअवसर पर वरिष्ठ साहित्यकार डॉक्टर पुष्पा जोशी द्वारा रचित नवीनतम पुस्तक ‘मन के मनके’ का भी लोकार्पण हुआ,कार्यक्रम में हिंदी साहित्य में विशेष योगदान के लिये शैलेन्द्र कपिल, राहत बरेलवी, इंद्रा शर्मा को ‘ट्रू मीडिया’गौरव सम्मान से सम्मानित किया गया. इस अवसर रामकिशोर उपाध्याय का विशेष साक्षात्कार पत्रकार/कवयित्री वसुधा कनुप्रिया द्वारा ट्रू मीडिया की ओर से लिया गया.
मंच के महासचिव ओम प्रकाश शुक्ल ने सभी अतिथियों का शाल एवं पुष्प हार से स्वागत किया.
काव्य संध्या में श्वेताभ पाठक के शानदार मंच संचालन में सुरेश पाल जसाला, कवि विनय शुक्ल विन्रम ,विवेक चौहान,राहत बरेलवी, कुंदन उपाध्याय, जगदीश मीणा, डा.ब्रजपाल सिंह संत ,अनिमेष शर्मा , पुष्प लता ,लता यादव ,ए एस अली खान, विवेक आस्तिक, दिलदार देहलवी, रजनी रामदेव, मंजू वशिष्ठ राज, श्यामल सिन्हा, शारदा मादरा, रविशर्मा, कृष्णा नन्द तिवारी ,विजय प्रशांत,मिलन सिंह, सहित लगभग 40 कवियों ने काव्य पाठ कर काव्य संध्या को अविस्मरणीय बना दिया.
प्रस्तुति- संजय कुमार गिरि