समाचार

सीमा कपूर चोपड़ा तेजस्विनी अवार्ड से सम्मानित

सीमा कपूर चोपड़ा तेजस्विनी अवार्ड से सम्मानित
******************
नई दिल्ली 13 मार्च। ‘आगमन’ समूह द्वारा अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर उर्दू घर ऑडिटोरियम , नई दिल्ली में ‘The Fantastic Females ( Season-2) ‘ प्रतिभाशाली महिला सम्मान समारोह आयोजित किया गया .।
.साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम , पुस्तक विमोचन एवं काव्य संध्या का आयोजन भी किया गया .
कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि श्रीमती निधि कटारिया द्वारा माँ शारदे के समक्ष दीप प्रज्वलित कर किया ।
इस अवसर पर सीमा कपूर चोपड़ा गुजरात को तेजस्विनी अवार्ड से सम्मानित किया गया।

मुख्य अतिथि श्रीमती निधि कटारिया एवं श्रीमती मोनिका चावला ने महिलाओं को प्राइड ऑफ़ वीमेन अवार्ड , Inspiring woman अवार्ड , युवा तेजस्विनी अवार्ड से सम्मानित किया .।.
इस अवसर पर निधि मिथिल भंडारे के उपन्यास ‘घूँघट ‘ , रश्मि अभय के काव्य संग्रह ‘ कुछ अहसास ..तेरे मेरे दरमयां, शावर भक्त ‘भवानी के काव्य संग्रह ‘अरुणोदय ‘ एवं प्रीति भारती के काव्य संग्रह ‘स्वप्निल हकीकत ‘ का लोकार्पण भी संपन्न हुआ .

समारोह में अनेक सुधीजनों की गौरवमय उपस्थति से कार्यक्रम को गरिमा प्रदान की .
सम्मान समारोह का सफल सञ्चालन डॉ स्वीट एंजेल एवं आगमन की ब्रांड एम्बेसडर प्रीती सक्सेना ने किया ..
********
फ़ोटो

शम्भू पंवार
ब्यूरो चीफ
ट्रू मीडिया,दिल्ली
8058444460

शम्भू पंवार

ब्यूरो चीफ ट्रू मीडिया, दिल्ली चिड़ावा, 8058444460 Panwar.shambhu@gmail.com