समाचार

शालू मिश्रा “नेशनल वूमन अचीवर्स अवार्ड” से सम्मानित

नोहर के वरिष्ठ पत्रकार विद्याधर जी मिश्रा की सुपुत्री युवा साहित्यकार शालू मिश्रा को नेशनल शालू ने बहुत कम समय में छोटी सी उम्र में अपनी एक अनूठी पहचान बना ली है। इनकी जितनी तारीफ़ की जाए उतनी कम है ।

आपको बड़े हर्ष के साथ सूचित किया जाता है कि *WOMEN POWER SOCIETY (INDIA)* की ओर से *समाजसेवी एवं उत्कृष्ठ कार्य करने वाली महिलाओं के सम्मान में* हर वर्ष की भाँति इस वर्ष भी *NATIONAL WOMEN ACHIEVER AWARD 2019 * का भव्य  आयोजन 26 मई 2019 को इंटरनेशनल मदर डे के उपलक्ष्य पर चंडीगढ (पंचकुला) में  Women Power Society  की ओर से *NATIONAL WOMEN ACHIEVER AWARD 2019* से डिप्टी डायरेक्टर हायर एजुकेशन हरियाणा अर्चना नेहरा, भगत फूल सिंह महिला विश्वविद्यालय की रजिस्ट्रार डाॅ किरण कम्बोज, मिस भारत आइकन 2018 सरबजीत कौर,वूमन पावर सोसायटी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मोनिका अरोङा जी ने  सम्मानित किया । शालू ने बताया कि इंटरनेशनल मदर्स डे पर ये सम्मान उन्हें उनकी माँ के साथ मंच पर बुलवाकर देना उनके लिए वाकेहि में बहुत शानदार व गौरवपूर्ण क्षण था। इस ताजपोशी, मेडल, अवॉर्ड और सम्मान के लिए वे मोनिका जी और उनकी पूरी टीम का तहे दिल से शुक्रिया करती है।

इस भव्य आयोजन में शालू मिश्रा ने बताया कि अभय मीणा ACP (CID)JAIPUR, राजेन्द्र कपूर Senior chief Delhi civil service, विभिन्न जाने माने बालीवुड कलाकार,डायरेक्टर प्रोड्यूसर  कमल मलिक,दीपक वालिका एवं पंजाबी सिंगर अक्की स्टार,बादल सिंह, बॉलीवुड सिंगर गीत आदि हस्तीयों की प्रस्तुतियाँ व उनसे मिलने का अवसर प्रदान हुआ। इस समारोह  में शालू मिश्रा  सहित अलग – अलग क्षेत्रो पत्रकारिता, शिक्षा,साहित्य,चिकित्सा,आदि में उत्कृष्ट सेवा कार्य करने वाली देश विदेश की अनेको शख्सियतों को इस पुरस्कार से नवाजा गया ।