समाचार

समय प्रबंधन पर मोबाइल शिक्षा शिविर

राजस्थान परमाणु बिजली घर रावतभाटा के सेवानिवृत्त इन्जिनियर एवं गायत्री केंद्र बाल सन्सकार शाला में सेवारत सेवक दिलीप भाटिया ने मोबाइल शिक्षा शिविर में विद्यार्थियों को समय प्रबंधन पर विचार व्यक्त किये। दिलीप ने सन्देश दिया कि समय का सार्थक सदुपयोग कर एक गुणवत्ता पूर्ण कैरियर बनाने के लिए सकारात्मक प्रयास करें। टाइम टेबल बनाकर सभी विषयों की पाठ्य पुस्तकों का सम्पूर्ण रूप से अध्ययन करें। पढते समय मोबाइल फोन बन्द रखें। पढ़ने के पश्चात् लिखे। नहीं लिख पा रहे हों तो पुनः पढ़ें एवं लिखें। प्रश्न का उत्तर उतना ही लिखे  जितना पूछा है। अपने लिखे को चेक कर गलती सुधार लें। परीक्षा से पहले घर पर माडल पेपर हल कर रिहर्सल कर लें। स्वास्थ्य ठीक रखें। चरित्र उत्तम रखें। इस प्रकार का कोई गलत काम नहीं करें जिसे मम्मी पापा से छिपाना पड़े। एक अच्छे इंसान बनें।

आवश्यकता अनुसार मुझसे मोबाइल फ़ोन नंबर 0 9461591498 पर सम्पर्क करें अथवा  238 बालाजी नगर में मेरे कमरे पर मिल कर अपनी शिक्षा से संबंधित समस्याओं के समाधान प्राप्त कर लें। सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं। सत्य मार्ग पर चल कर मम्मी पापा परिवार एवं राष्ट्र की सेवा करने हेतु आत्मनिर्भर बनने का लक्ष्य रखें। दिलीप भाटिया अन्कल रावतभाटा की तुम सभी को शुभकामना स्नेह प्यार एवं आशीर्वाद। दिलीप ने सभी प्रतिभागियों को अपनी पुस्तक समय एवं कैरियर की  पि डि एफ साफ्ट प्रति उपहार स्वरूप वाट्सएप पर दी।