समाचार

एक शाम कान्हा के नाम अखिल भारतीय कवि सम्मेलन सम्पन्न

लोग करेे मीरां को यूँ ही बदनाम:-पुरोहित
भवानीमंडी:-(राजेश पुरोहित) साहित्य संगम संस्थान दिल्ली के योगशाला मंच पर रविवार को एक शाम कान्हा के नाम पर ऑनलाइन कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया ।जिसकी अध्यक्षता  संस्थान के राष्ट्रीय अध्य्क्ष राजवीर सिंह मन्त्र ने की।कवि सम्मेलन में  मुख्य अतिथि  योग गुरु  जूली जी थी। विशिष्ट अतिथि मीना भट्ट जी पूर्व जिला न्यायाधीश थीं। कार्य क्रम का सफल संचालन  सरोज ठाकुर एवं लता खरे जी ने किया। इसमे कृष्ण भगवान के विभिन्न स्वरूपों पर आधारित लीलाओं का गायन गीत काव्य रचनाओं के माध्यम से करने वाले देश के विभिन्न प्रान्तों के कवि कवयित्रियों में रवि रश्मि ‘अनुभूति ‘राजलक्ष्मी जी , निशा जी , भारती बौड़ाई जी , अलका जी , सुमन शर्मा जी , कलावती जी , अर्चना जी , छगन लाल जी , तेजराम जी , नम्रता पटेल जी , अंजलि नायक जी , राजेश कौरव जी , डिम्पल जी , आरती खंडेलवाल जी , रामजस जी , आशीष जी , मीना कौशल जी , विष्णु असावा जी , रवि शंकर विद्यार्थी जी , कुसुम खरे जी , भावना मिश्रा जी , राजेश तिवारी जी , कपूरा राम जी , राजेश पुरोहित  जी , गुड़िया साहा जी , मधु शर्मा जी  द्वारा अनुपम मनभावन बेहतरीन प्रस्तुतियाँ दी गईं।अन्त मे लता खरे एवं इन्दु शर्मा जी के द्वारा आभार प्रदर्शन किया गया। राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी द्वारा प्रस्तुत गीत की पँक्तियाँ लोग करे मीरां को यूँ ही बदनाम खूब पसन्द की गई।