समाचार

यू ट्यूब ने ट्रू मीडिया को क्रियेटर अवॉर्ड से नवाजा

दिल्ली। आपका अपना लोकप्रिय यू ट्यूब चैनल ट्रू मीडिया को एक लाख सब्सक्राइबर होने पर (जोकि साहित्य, कला, संस्कृति एवं भारतीय संस्कारो को इस चैनल के माध्यम से देश दुनिया को रूबरू करवाता है) यू ट्यूब ने क्रियेटर अवॉर्ड से नवाजा है। साथ में यू ट्यूब के सीईओ सुसान वॉजसीकी ने ट्रू मीडिया के सीईओ श्री ओमप्रकाश प्रजापति को बधाई पत्र भी भेजा है। इस अवसर पर ट्रू मीडिया के सीईओ श्री ओमप्रकाश प्रजापति ने कहा कि मैं यू ट्यूब के सीईओ सुसान वॉजसीकी जी का आभार व्यक्त करता हूँ और विशेष उन सभी सदस्यों (सब्सक्राइबर)का, ट्रू मीडिया टीम का, सहयोगियों का, देश- विदेश के दर्शको का, जिनके सहयोग से ट्रू मीडिया ग्रुप को यह उपलब्धि प्राप्त हुई है।
आपको बता दे कि ट्रू मीडिया ग्रुप की एक पत्रिका भी है जिसे ”इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स” एवं ”ग्लोबल बुक ऑफ़ रिकार्ड्स” से सम्मानित किया गया है, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से प्रकाशित हिंदी मासिक पत्रिका “ट्रू मीडिया” एक जाना माना नाम है, ट्रू मीडिया पत्रिका एवं ट्रू मीडिया यू टूब चैनल धीरे-धीरे तीव्र गति पकड़ रहा है, ट्रू मीडिया पत्रिका के नियमित 73 अंक देश-विदेश के साहित्य, कला, संस्कृति के क्षेत्र में अपने विशेष योगदान देने वाले व्यक्ति विशेष के व्यक्तित्व-कृतित्व पर केंद्रित विशेषांक प्रकाशित कर चूका है, ट्रू मीडिया द्वारा प्रकाशित विशेषांक मात्र विशेषांक ही नहीं बल्कि शोधार्थीओ के लिए एक अमूल्य धरोहर साबित हो रही है, नियमित रूप से व्यक्ति विशेष के व्यक्तित्व-कृतित्व पर केंद्रित विशेषांक प्रकाशित करने वाली देश की अग्रणी पत्रिका बन चुकी है। ट्रू मीडिया नियमित रूप से प्रकाशित होने से देश के इच्छुक रचनाकारों की संख्या बढ़ती जा रही है। ट्रू मीडिया यू टूब चैनल को विश्व के पैसठ देशो में देखा जा रहा है और हाल ही में इस चैनल के एक लाख,18  हजार से अधिक सब्सक्राइबर का परिवार हो गया।