समाचार

ओमप्रकाश प्रजापति शिक्षक सम्मान से सम्मानित

दिल्ली। 5 सितंबर 2020 भारत के पूर्व राष्टपति भारतीय संस्कृति के संवाहक प्रख्यात शिक्षाविद भारत रत्न डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती पर उनकी स्मृति में शिक्षक दिवस पर सहभागिता दिल्ली पब्लिक लाइब्रेरी सांस्कृतिक मंत्रालय और श्री गोवर्धन विद्या निकेतन, दिल्ली द्वारा शिक्षक सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह की मुख्यातिथि स्थानीय निगम पार्षदा श्री मति कुसुम तोमर रही। विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ संवाददाता दैनिक वीर अर्जुन समाचार पत्र श्री केडी पाठक रहे। कार्यक्रम का शुभारंभ निगम पार्षदा श्रीमती कुसुम तोमर, प्रबंधक विष्णु दत्त शर्मा, प्रतिष्ठित पत्रिका इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स एवं ग्लोबल बुक ऑफ़ रिकार्ड्स से सम्मानित, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से प्रकाशित हिंदी मासिक पत्रिका ट्रू मीडिया ग्रुप के निदेशक ओमप्रकाश प्रजापति, कवि, पत्रकार, चित्रकार संजय कुमार गिरि के कर कमलों द्वारा दीप प्रज्वलित से किया गया। शिक्षक दिवस के सुअवसर पर स्वच्छता अभियान में विद्यालय के छात्रों द्वारा सहभागी पद यात्रा में निकाली गई रैली में भाग लेने वाले छात्रों अभिनव, आरिश, मोहम्मद समीर, आकाश शर्मा, ईशा मलिक के अभिभावकों को निगम पार्षदा द्वारा सम्मानित किया गया।
इसी अवसर पर श्री गोवर्धन विद्यालय विद्द्या निकेतन के प्रबंधक विष्णु दत्त शर्मा द्वारा प्रतिष्ठित पत्रिका इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स एवं ग्लोबल बुक ऑफ़ रिकार्ड्स से सम्मानित, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से प्रकाशित हिंदी मासिक पत्रिका ट्रू मीडिया ग्रुप के निदेशक ओमप्रकाश प्रजापति, कवि, पत्रकार, चित्रकार संजय कुमार गिरि तथा निगम पार्षदा श्रीमती कुसुम तोमर को शिक्षक सम्मान से सम्मानित किया गया। गणमान्य अतिथियों में जोशीला टाइम्स के सह संपादक योगेश कौशिक, समाजसेवी डॉ पवन उपाध्याय, वास्तुशास्त्री पवन कुमार वास्तुशास्त्री की विशेष उपस्थ्ति रही।