समाचार

धरा एम्बेसडर डॉ.शम्भू पंवार व डॉ.निक्की शर्मा को मैक्सिको से मिली डॉक्टरेट की उपाधि

नई दिल्ली 17 जनवरी।धराधाम इंटरनेशनल के धरा एम्बेसडर डॉ. शम्भू पवांर एवं एम्बेसडर डॉ. निक्की शर्मा मुम्बई ,को धराधाम इंटरनेशनल के माध्यम से किये जा रहे मानव सेवा व  सामाजिक सरोकारों के लिए  मैक्सिको की संस्था ने डॉक्टरेट की मानद उपाधि से अलंकृत किया है।
  मैक्सिको की ख्यातिनाम संस्था मिल मेंट्स पोर मेक्सिको के डॉ. अजीज मोंटसिर व डॉ. जिनेटि ई तिबरिसिओ मार्केज ने मानवीय सेवाओ के लिए  डॉक्टरेट की मानद उपाधि से सम्मानित किया है।
        धराधाम के एम्बेसडर अंतरराष्ट्रीय लेखक डॉ.शम्भू पंवार,चिड़ावा,दिल्ली, पिछले साढ़े तीन दशक से पत्रकारिता, लेखन व सामाजिक सरोकारों के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यो के लिए कई अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त कर चुके है।
 प्रख्यात लेखिका डॉ.निक्की शर्मा मूलतः भागलपुर,बिहार से  है। वर्तमान में मुम्बई से साहित्य, लेखन व सामाजिक सरोकारों से जुड़ी हुवी है।मानवीय अधिकारों, व पर्यावरण के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्यो के लिए अनेकों सम्मान से संम्मानित हो चुकी है।
धराधाम के एम्बेसडर डॉ.शम्भू पंवार,डॉ.निक्की शर्मा को यह अंतरराष्ट्रीय सम्मान मिलने पर  धराधाम इंटरनेशनल के चेयरपर्सन सौहार्द शिरोमणी डॉ सौरभ पाण्डेय ,इंटरनेशनल निदेशक सूर्य प्रकाश पाण्डेय रत्नाकर तिवारी निदेशक ,डॉ एहसान अहमद,डॉ सतीश चंद शुक्ला आदि ने खुशी जाहिर करते हुवे बधाई दी है।
— डॉ शम्भू पंवार