समाचार

डॉ. सूरज मृदुल को ट्रू मीडिया गौरव सम्मान

देश की प्रतिष्ठित पत्रिका इंडिया बुक ऑफ़ रिकार्ड्स एवं ग्लोबल बुक ऑफ़ रिकार्ड्स से सम्मानित, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से प्रकाशित हिंदी मासिक पत्रिका ट्रू मीडिया फरवरी – 2021 अंक जो डॉ. सूरज मृदुल जी ( प्रवाहमयी रचनाकार ) के व्यक्तित्व-कृतित्व पर केन्द्रित विशेषांक का लोकार्पण 14 फरवरी को पुलवामा (काला दिवस) एवं बसंत पंचमी के अवसर पर किया गया। जिसकी अध्यक्षता डॉ. जयसिंह आर्य ने की तथा मुख्य अतिथि श्री रजिंदर महाजन, श्री जगदीश मीणा, श्री भूपेंद्र राघव ने की। सभी अतिथियों को ट्रू मीडिया कोरोना योद्धा सम्मान, अंगवस्त्र एवं पुष्पहार से सम्मानित किया। डॉ. सूरज मृदुल का को ट्रू मीडिया गौरव सम्मान, पुष्पहार,शॉल एवं पगड़ी पहनाकर तथा सभी कवि -कवयित्रियों को पुष्पहार से ट्रू मीडिया के संपादक श्री ओमप्रकाश प्रजापति ने सम्मानित ने किया और बड़े ही मनमोहक अंदाज में इस कार्यक्रम का मंच संचालन कामना मिश्रा ने किया। विशेषकर दैनिक समाचार पत्र रेड हैंडेड के संपादक श्री विनोद कुमार यादव एवं समाचार पत्र जोशीला टाइम के सह संपादक श्री योगेश कौशिक को भी ट्रू मीडिया कोरोना योद्धा सम्मान, अंगवस्त्र एवं पुष्पहार से सम्मानित किया। इस मौके पर संभावना पंत, डॉक्टर जय सिंह आर्य, कामना मिश्रा, रंजय रॉकी, मनोज कामदेव, अशोक कुमार, शशी किरण श्रीवास्तव, पूजा श्रीवास्तव, सूक्ष्मलता महाजन, रजिंदर महाजन, उषा श्रीवास्तव, उमा शर्मा, राजीव कुमार, काव्या राघव, भूपेंद्र राघव, राजेश श्रीवास्तव, गोपाल गुप्ता, संजीव सक्सेना विकल, विनोद कुमार यादव, मेहताब खान, डॉ. सूरज मृदुल, रीता जयहिंद, अंकुर सक्सेना, डॉ ज्योति उपाध्याय, विष्णुदत्त शर्मा, पुनीत पांचाल, शिब्बू चाहर, संदीप बंसल, भूपिंदर कौर सचदेवा, शशि बाला, पारो चौधरी, योगेंद्र कौशिक, जगदीश मीणा, डॉ. वीरेंद्र कुमार, अजय गुप्ता, सोनिया शर्मा, गीतांजलि अरोड़ा, वीरेंद्र सिंह ने काव्य पाठ किया। अंत में ट्रू मीडिया के संपादक श्री ओमप्रकाश प्रजापति ने सभी अतिथियों एवं गणमान्य कवि कवयित्रियों का आभार व्यक्त किया।