समाचार

ज़ीरो फाउंडेशन ने महिलाओ को किया सम्मानित

नई दिल्ली 9 मार्च. “महिलाएं किसी भी मायने में पुरुषों से कम नही है।हर क्षेत्र में पुरुषों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है। और अपनी काबिलियत के दम पर अपनी विशिष्ट पहचान कायम कर रही है।” यह उद्गार दिल्ली नगर निगम पार्षद कुमारी पूर्वा सांखला ने  अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर आज ज़ीरो फाउंडेशन द्वारा आयोजित समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में व्यक्त किये। सांखला ने कहा कि महिलाएं अपने को अबला नही समझे, अपनी शक्ति को पहचान कर अपने को सशक्त बनाये।
 इस अवसर पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष अजय मेहरा ने कहा नारी के सृष्टि की कल्पना करना बेमानी होगा।उन्होंने इस अवसर पर प्रण लिया कि वह ज़िन्दगी भर महिलाओं के उत्थान के लिए  कार्य करेंगे। तथा समाज की जरूरतमंद महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए निःशुल्क  हर प्रकार का वोकेशनल कोर्स सिखाकर सशक्त बनाने में सहायता करेंगे।
रघुबीर नगर स्थित गुरद्वारे मेंआयोजित महिला दिवस समारोह में मुख्य अतिथि पार्षद पूर्वा सांखला ने रेणु वधावन, आशा रानी,पुनिता शर्मा,गुरविंदर कोर,खुशि वेद,सोनिया शर्मा,सुधा शर्मा,मोनिका कपिल,सोंनिया ढिल्लन, रश्मि,राधा खोचर, कमलेश गुप्ता, ममता महिंद्रा, सशक्त महिला शक्तियों को संम्मानित किया। अंत मे संस्थाअध्यक्ष अजय मेहरा ने सभी का आभार व्यक्त किया।
— डॉ शम्भू पंवार

शम्भू पंवार

ब्यूरो चीफ ट्रू मीडिया, दिल्ली चिड़ावा, 8058444460 Panwar.shambhu@gmail.com