समाचार

हिंदू नववर्ष पर सम्मान समारोह एवं काव्य संगोष्ठी का आयोजन संपन्न

गाज़ियाबाद।  प्रतिष्ठित चैनल एवं पत्रिका ट्रू मीडिया के तत्वावधान में हिंदू नववर्ष नव संवत्सर 2078 चैत्र शुक्ल प्रतिपदा के अवसर पर 10 अप्रैल 2021 को सम्मान समारोह एवं काव्य संगोष्ठी का आयोजन साहिबाबाद के शालीमार गार्डन स्थित ट्रू मीडिया स्टूडियो में किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता श्री राजिंदर सिंह मट्टू (वाइस चेयरमैन- बंगला साहिब गुरुद्वारा दिल्ली) रहे। मुख्य अतिथि श्री एस. के. सिंह (समाजसेवी), श्री विवेक समानिया (समाजसेवी), श्री दिनेश आनंद (साहित्यकार) एवं श्रीमती सीमा सिंह (साहित्यकार) रही। आपको बता दे कि हिंदू नववर्ष के मौके पर ट्रू मीडिया ग्रुप एवं प्राची जीवन सेवा ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में इस आयोजन का आगाज किया गया। इस मौके पर दिल्ली /एनसीआर के सभी समाजसेवी व साहित्यकारों को श्री आचार्य देवेंद्र आर्य एवं ट्रू मीडिया के संपादक श्री ओमप्रकाश प्रजापति ने ट्रू मीडिया गौरव सम्मान, अंग वस्त्र, पुष्पहार पहनाकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का मनमोहक संचालन श्री ओमप्रकाश प्रजापति ने किया। कार्यक्रम के अंत में सभी का आभार आचार्य देवेंद्र आर्य ने किया। इस मौके पर श्री राजिंदर सिंह मट्टू, श्री एस.के. सिंह, डॉ हिमांशी, श्री आशीष प्रकाश, श्री विवेक समानिया, आशीष बोस, आचार्य देवेंद्र आर्य, श्रीमती पुष्पलता राठौर, श्री दिनेश आनंद, श्रीमती सीमा सिंह, श्रीमती स्नेह लता भारती, श्रीमती कुमुद रंजन झा को सम्मानित किया गया। सभी अतिथियो ने अपने अनमोल वचन प्रेषित किये एवं साहित्यकारों ने अपनी-अपनी रचनाएँ सुनाकर सभी का मन मोह किया तथा अशोक कुमार, विष्णु दत्त शर्मा, योगेश कौशिक, राजेश श्रीवास्तव, उषा श्रीवास्तव, पूजा श्रीवास्तव, बीना आर्य, रीता जयहिंद, चक्रलेश्वर पिलानिया, संदीप बंसल, गीतांजलि अरोड़ा की विशेष उपस्थिति रही।