समाचार

धरा गवर्नर बनने पर डॉ शम्भू पंवार का अभिनंदन

नई दिल्ली। इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स एवं ग्लोबल बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से संम्मानित राष्ट्रीय हिंदी पत्रिका व चैनल ट्रू मीडिया ने अंतरराष्ट्रीय लेखक, पत्रकार, साहित्यकार- विचारक डॉ शंभू पंवार को धराधाम इंटरनेशनल बैंकॉक का धरा गवर्नर बनाये जाने बनाए पर अभिनंदन किया।  गाजियाबाद में शालीमार गार्डन स्थित स्टूडियो में ट्रू मीडिया ग्रुप के सीईओ डॉ.ओम प्रकाश प्रजापति ने डॉक्टर शंभू पंवार को पगड़ी,पटका,व पुष्प गुच्छ भेंट कर अभिनंदन किया।
  इस अवसर पर डॉ.ओमप्रकाश प्रजापति ने कहा डॉक्टर शंभू पंवार बहुआयामी व्यक्तित्व व बहुमुखी प्रतिभा के धनी है। डॉ पंवार की लेखनी में सार्थकता व सटीकता देखने को मिलती है।इन्होंने अपनी लेखनी से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी विशिष्ट पहचान कायम की है।डॉ पंवार साढ़े तीन दशक से लेखन, साहित्य व सामाजिक सरोकारों के माध्यम से राष्ट्र के निर्माण व सेवा सक्रिय रूप से कर रहे हैं। जो अतुलनीय है। डॉ. पंवार को पत्रकारिता,लेखन,साहित्य, मानवीय अधिकारों,व सामाजिक सरोकारों के लिए अनेक राष्ट्रीय- अंतरराष्ट्रीय सम्मानों से  नवाजा जा चुका है।
इस अवसर पर महिला काव्य मंच की अध्यक्ष व प्रसिद्ध साहित्यकार गीतांजलि अरोड़ा,अशोक कुमार,आचार्य देवेंद्र आर्य,राजेश वर्मा आदि गणमान्यजन उपस्थित थे।

शम्भू पंवार

ब्यूरो चीफ ट्रू मीडिया, दिल्ली चिड़ावा, 8058444460 Panwar.shambhu@gmail.com