उन्नति शिक्षा समिति ने बेटी दिवस एवं सम्मान समारोह ‘गूंज’ आगाज बेटियों का जो 30 सितम्बर को हरियाणा के हिसार में किया ! उन्नति शिक्षा समिति की अध्यक्ष डॉ. आस्था जैन जो बेटियों की शिक्षा के लिये दिन – रात एक कर रही है , ताकि समाज में कोई भी बेटी शिक्षा से वंचित ना रहे! वह चाहती है ,कि समाज में हर बेटी पढ़े , ताकि आने वाले समय में किसी बेटी को यह ना लगे कि वह अगर समय रहती पढ़ जाती , तो आज उसे इतनी समस्या का सामना ना करना होता ! इस समारोह के मुख्य अथिति “राज्य सभा सांसद दिल्ली सुशील कुमार गुप्ता जी ” थे इसी समारोह में दिल्ली की (लेखिका और कवित्री ) श्रीमती चाँदनी सेठी कोचर को Award of Excellence से सम्मानित किया गया ! इस समारोह के मुख्य अथिति के द्वारा “गैस्ट ऑफ ऑनर अवॉर्ड” का सम्मान चाँदनी सेठी कोचर को मि ला ! चाँदनी जी इस समारोह में अपने पिता जी श्री राजिंदर प्रसाद कोचर जी के साथ आई थी !
चाँदनी सेठी कोचर जी ने बहुत ही कम समय में अपना नाम बनाया है ! उन्होंने अपनी मास्टर हिंदी साहित्य और दलित साहित्य से की हुई है ,वह समाज के लिए खासकार नए कवियों के लिए काम करती थी ! साहित्य अर्पण नाम से एक संस्था है , जिसमें उनके साथ उनके कुछ मित्र है , जैसे नेहा शर्मा , अंकित शर्मा , प्रेम कुमार , और अनिल कुमार है, यह सब मिलकर साहित्य अर्पण के लिए दिन रात एक कर रहे है , आने वाले समय में साहित्य अर्पण का पहेली पत्रिका भी जल्द आने वाली है , जिस पर इस समय जोरों – शोरो से काम चल रहा है !