“वोटिंग कैसे की जाय” का रिजल्ट घोषित
वोटिंग को लेकर बहुत सुंदर आयोजन किया था पेपरविफ टिम ने जिससे युवाओं को लाभ मिले। वोटिंग केवल उम्मीदवारों को जिताने के साथ-साथ अधिकार भी देता है जो हमारे देश का भविष्य तय करते हैं। वोट एक महत्वपूर्ण भाग है हमारे जीवन का। वोट देना केवल काम नहीं बल्कि एक अच्छा उम्मीदवार चुना होता है जो समाज को एक गति देता है। वोट जाति किसी समुदाय को ना देकर सही गलत की सोच रखकर ही लोगों को वोट देना चाहिए और समझना चाहिए किसे देना है। यह सोच कर ही अपना उम्मीदवार चुनना चाहिए। एक- एक वोट कीमती होता है। वोट के लिए कुछ लोग धमकाने लालच देने का भी काम करते हैं लेकिन वह हर आदमी का अपना हक है जो उससे खुद तय करना है कि वह किसे वोट दे।
“आखिर वोट किसे दें” इस का चुनाव किस आधार पर किया जाना चाहिए ? वोट कैसे दिया जाए? इस विषय को नए वोटर यानी पहली बार वोट दे रहे नव युवाओं के लिए एक अवसर दिया पेपरविफ पेपरविफ ने। वोटिंग के दौरान एक प्रतियोगिता का आयोजन किया था जिसमें विषय दिया गया वोटिंग “कैसे किया जाए” रचनाकारों ने प्रतिक्रिया दी और खुलकर अपनी बात रखी ।यह आयोजन वोटर की जागरूकता के लिए रखा गया था। वोटिंग किस आधार पर की जानी चाहिए। एक से बढ़कर एक रचनाआई। रचनाकारों ने आलेख और कविताओं के माध्यम से अपनी बात रखी इस प्रतियोगिता में प्रथम कुमार संदीप को स्थान मिला वहीं डॉ स्वेता प्रकाश कुकरेजा को द्वितीय स्थान मिला तृतीय स्थान स्मिता सक्सेना ने पाया। प्रतियोगिता बहुत ही शानदार रही और आगे भी इस तरह के आयोजन लेकर आने की घोषणा की पेपरविफ टीम ने। सभी रचनाकारों विजेताओं को पेपरविफ की टीम ने बहुत सारी शुभकामनाएं दी।