पेशावर में हुई घटना पट हाइकु कवितायेँ
1
खुदा के वन्दे
खुदा नाम से करें
आतंकी धंधे ।
2
आतंकवाद
कर गया खामोश
जीवित याद ।
3
हँसा कफ़न
पथराये नयन
स्वप्न दफ़न ।
4
खूनी मंजर
टूट कर बिखरा
दुआ ताबीज़ ।
5
मौत का जश्न
हर एक आह में
छुपा है प्रश्न ।