समाचार

अ० भा० शकुन्तला कपूर स्मृति लघुकथा प्रतियोगिता-२०१७ ( विज्ञप्ति )

नारी अभिव्यक्ति मंच” पहचान ” के तत्वावधान में अपनी माता श्री शकुन्तला कपूर जी की पुण्य स्मृति में “शकुन्तला कपूर स्मृति अ० भा० लघुकथा प्रतियोगिता २०१७” का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता के ध्यातव्य बिन्दु हैं….
⚫️ सफाई से टंकित दो अप्रकाशित एवं अप्रसारित लघुकथाओं की दो-दो प्रतियाँ डाक / कोरियर से तथा एक e mail से प्रेषित करें। दोनों में भेजना जरूरी है,

⚫️ अपना नाम-पता अलग कागज़ पर लिखें ,लघुकथा वाले पृष्ठ पर नहीं ।

⚫️ आप अपने ऐच्छिक विषय पर लिखें किन्तु भाषा शालीन एवं शिष्ट हो ।

⚫️ निर्णायक मंडल में दो दिग्गज लघुकथा सुविज्ञ होंगे ,जिनके सम्मिलित निर्णय से विजेताओं का चयन होगा। परिणाम आने तक निर्णायकों के नाम सर्वथा गुप्त रखे जाएंगे।

⚫️ प्रथम पुरस्कार – ३१ सौ रुपए की नगद धनराशि , आकर्षक प्रमाण-पत्र एवं एक किताब-कलम ।

⚫️ द्वितीय पुरस्कार – २१ सौ रुपए की नगद धन- राशि , आकर्षक प्रमाण-पत्र एवं एक किताब-कलम ?

⚫️ तृतीय पुरस्कार – ११ सौ रुपए की नगद धन राशि , आकर्षक प्रमाण-पत्र एवं एक किताब-कलम ।

⚫️ दो प्रोत्साहन पुरस्कार – ५०० – ५०० रुपए के , आकर्षक प्रमाण -पत्र एवं एक किताब -कलम ।

⚫️ नारी अभिव्यक्ति मंच ” पहचान ” की सदस्याएँ प्रतियोगिता में भाग नहीं ले सकतीं ।

⚫️ प्रविष्टि भेजने की अंतिम तिथि १५ जनवरी २०१७ है ।

⚫️ संपर्क – कमल कपूर
“पहचान” कार्यालय
2144 / 9 सेक्टर
फरीदाबाद -121006
हरियाणा
भारत

⚫️ E mail : [email protected]

⚫️
मोबाइल – 09873967455

⚫️ कमल कपूर
संस्थापक / अध्यक्ष – नारी अभिव्यक्ति मंच “पहचान”