राष्ट्रीय आंचलिक साहित्य संस्थान द्वारा काव्य गोष्ठी का भव्य आयोजन
मुम्बई 16 दिसंबर. राष्ट्रीय आंचलिक साहित्य संस्थान की महाराष्ट्र इकाई द्वारा एक भव्य काव्य गोष्ठी का ऑन लाइन आयोजन किया गया। महाराष्ट्र इकाई की अध्यक्षा निक्की शर्मा रश्मि ने यह कार्यक्रम का कार्यभार सभांला।उपाध्यक्ष डॉ शम्भुं पंवार और सचिव शैलेंद्र पयासी जी भी लगातार मंच पर काव्यगोष्ठी के रचनाकारों का मनोबल बढ़ाया।
संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष नवल पाल प्रभाकर दिनकर की अध्यक्षता में आयोजित गोष्ठी में रचनाकारों ने शानदार काव्य प्रस्तुति देकर गोष्ठी को खुबसूरत बनाया। ख्यातिनाम वीना आडवाणी के मनमोहक व प्रभावी संचालन ने गोष्ठी के चार चांद लगा दिए। इस अवसर पर गोष्ठी में संस्था के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सभी का हौसला बढ़ाया।
महाराष्ट्र इकाई के उपाध्यक्ष डॉ शम्भुं पंवार की माँ पर कही पंक्तियां सभी के दिल को छू गई।सभी की रचनाएं शानदार रही।वीणा आडवाणी ने भी इस कवि सम्मेलन में अपनी खूबसूरत रचनाओं से सभी का दिल जीता। काव्य सम्मेलन का यह समारोह एक यादगार समारोह रहा।समारोह मे मनमोहक छटा बिखेरने वाले हमारे नामचीन कवि और कवित्री श्री राम राय जी,अंशु तिवारी जी,अनुज मेरठी जी,रजनी वर्मा जी,आरती सनतजी,किशन भावनानी जी,गरिमा खण्डेलवाल जी,वी अरुण जी,शैलेंद्र कुमार राना जी,कैलाश सराफ कैलाश जी,डा. मधुकर राव जी,सतीश लखोटिया जी,पदमाक्षी जी,गायत्री ठाकुर जी,अरविंद सोनी जी,कुमार निर्दोष जी,योगिता यादव जी,और नीलम व्यास कार्यक्रम के अंत में महाराष्ट्र अध्यक्षा निक्की शर्मा ने सभी का आभार जताते हुवे इस कार्यक्रम को एक यादगार लम्हा बताया।
— निक्की शर्मा रश्मि