सोशल ऐंड मोटिवेशनल ट्रस्ट द्वारा वृक्षारोपण
दिनांक 01 अगस्त 2021 को सोशल ऐंड मोटिवेशनल ट्रस्ट स्वयंसेवी संस्था द्वारा दिल्ली के मयूर विहार फेज III स्थित स्मृति वन पार्क में वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। भारी बारिश के बावजूद इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में संस्था के सदस्यों के साथ साथ स्थानीय लोगों ने मिलकर भिन्न भिन्न प्रकार के पौधों को पार्क में लगाया।।
पौधा रोपण कार्यक्रम के अंतर्गत संस्था के संरक्षक और भारतीय सुभाषवादी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव ने पर्यावरण की शुद्धता में पेड़ पौधों और उनकी हरियाली के महत्व पर प्रकाश डालकर लोगों को पर्यावरण के प्रति जागरुक किया। व्यवस्था मंत्री संजय कुमार ओझा, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्षा रेखा श्रीवास्तवजी , महासचिव डा अलका गोयल,गाजियाबाद उपाध्यक्ष मंजु विश्नोई गुप्ता , विनिता राय, वेदांश और अनील सिन्हा ने मुख्य रुप से अपने सक्रिय योगदान से कार्यक्रम को सफल बनाया। संस्था की अध्यक्षा ममता सिंह और संस्थापक रबींद्र नाथ सिंह के धन्यवाद ज्ञापन के उपरांत कार्यक्रम संपन्न हुआ।
सोशल ऐंड मोटिवेशनल ट्रस्ट दिल्ली स्थित अखिल भारतीय स्वयंसेवी संस्था है, जो साहित्य,कला,संस्कृति और सामाजिक कार्यों के क्षेत्र में अपनी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं। यह संस्था समय समय पर साहित्यिक गोष्ठियों, मेडिकल कैंप और अन्य सामाजिक कार्यों के माध्यम से समाज सेवा में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है।