राजनीति

बद जुबानी से परेशान नेता

जदयू संसद शरद यादव की बदजुबानी से संसद तो परेशान हैं वंही आम आदमी भी और फ़िल्मी कलाकार भीimages (1) उनके द्वारा दिए गए बयान से परेशान है संसद में दिया गया उनका ‘पहला बयान था साउथ की महिलाओं को लेकर जिसपर बहोत बड़ा बवाल मचा था पर अब एक बार फिर उन्होंने आपत्ति जनक बयान दिया और इससे नेताओं से लेकर फ़िल्मी कलाकारों के मन को ठेस पंहुचा है शरद यादव का कहना है की पदम पुरस्कार सिर्फ बेईमान लोगो को ही मिलता है “इसका मतलब क्या निकलता है आज तक जिन भी नेताओं सैनिको और फ़िल्मी कलाकारों को पदम् पुरस्कार मिला है वह बेईमान है शरद यादव कैसे किसी के काम को लेकर और उसके उप्पर कीचड़ उछाल सकता है क्या जदयू नेता बदजुबानी से परेशान हैं अगर ऐसा है तो वह और उनकी पार्टी इनकी बदजुबानी पर लगाम क्यों लगा नहीं रही यही प्रश्न आम जनता और कलाकारो का कहना है की ऐसे नेता ही होते हैं जो देश का भविष्य और इतिहाश भी दाव पर लगा देते हैं अगर अभी भी इन जैसे नेताओं पर लगाम नहीं लगया गया तो यह आगे भी इसी प्रकार से देश के द्वारा दिए जा रहे सर्वोच्च पुरस्कार का मजाक उड़ाते रहेंगे और देश के सम्मान और गौरव को ठेस पंहुचायेंगे इनपर जल्द से जल्द एक्शन लिया जाना चाहिए और ऐसे नेता को कड़ी चेतावनी और कारवाही करनी चाहिए जिससे कोई दूसरा नेता इसप्रकार की गलती न करे राष्ट्रपति द्वारा दिए गए और दिए जा रहे पुरस्कार से देश की उन सम्मानित नागरिको को देश पर गर्व होता है की यह देश का सर्वोच्च नागरिक है उतना की उन नेतओं को भी अपने देश और इस प्रकार से दिए जा रहे पुरस्कार पर गर्व महसूस करना चाहिए न की देश के गरिमा और पुरस्कार को ठेस पंहुचाना चाहिए !

— नागेश शुक्ला

One thought on “बद जुबानी से परेशान नेता

  • विजय कुमार सिंघल

    सही लिखा है आपने. इस आदमी की बुद्धि भ्रष्ट हो चुकी है.

Comments are closed.