समाचार

पितृ दिवस एवं विश्व योग दिवस की पूर्व संध्या पर वेबिनार आयोजित

दिल्ली।  ट्रू मीडिया महिला काव्य मंच के तत्वावधान में 20 जून 2021 आयोजित वेबिनार में पितृ दिवस एवं विश्व योग दिवस की पूर्व संध्या पर काव्य सृजन का आयोजन किया गया। इस वेबिनार में पितृ दिवस एवं विश्व योग दिवस की पूर्व संध्या के मौके पर देश के अनेक राज्यों से चौदह कवयित्रियों ने पितृ दिवस एवं विश्व योग दिवस पर अपने विचार, रचनाये सुनाकर सभी को भावविभोर कर दिया, इस आयोजन में ट्रू मीडिया महिला काव्य मंच के संस्थापक श्री ओमप्रकाश प्रजापति, श्रीमती सूक्ष्म लता महाजन ( संरक्षक ), डॉ॰ पुष्पा जोशी ( संरक्षक ), श्रीमती गीतांजलि गीत (अध्यक्षा), श्रीमती उषा श्रीवास्तव (गाज़ियाबाद), श्रीमती अर्चना शर्मा ( दिल्ली), श्रीमती कामना मिश्रा ( दिल्ली), श्रीमती पूजा श्रीवास्तव ( उत्तर प्रदेश), श्रीमती भुपिंदर सचदेवा ( दिल्ली), श्रीमती शशी किरन श्रीवास्तव ( उत्तर प्रदेश), श्रीमती रेखा अस्थाना (नोएडा), श्रीमती पदमा शर्मा आँचल ( बंगाल ), श्रीमती नेहा शर्मा ‘नेह’ ( पंजाब ), श्रीमती चंचल हरेंद्र वशिष्ट ( दिल्ली ) एवं श्रीमती दीपा गुप्ता ( दिल्ली ) ने पितृ दिवस’ एवं ‘विश्व योग दिवस’ की पूर्व संध्या पर अपनी-अपनी रचनाये सुनकर सभी का मनमोह लिया। यह वेबिनार ट्रू मीडिया के यूट्यूब चैनल पर लाइव प्रसारित हुआ, इस आयोजन का मंच सञ्चालन श्री ओमप्रकाश प्रजापति ने बड़े ही मनमोहक अंदाज में किया। कार्यक्रम के अंत में श्रीमती गीतांजलि गीत (अध्यक्षा) ने इस वेबिनार में आये हुए सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।