समाचार

नूतन गर्ग को मिला सम्मान

विज्ञान भवन दिल्ली में ‘9th NATIONAL GAURAV AWARD 2023’ प्रदान किए गए। जिसमें पूरे देश से विभिन्न क्षेत्रों से समाज में सराहनीय कार्य करने पर उन्हें इस अवार्ड से नवाजा गया।
दिल्ली से आ. नूतन गर्ग जी जो एक‌ लेखिका, कवयित्री, समाज सेविका, अध्यापिका, म.काव्य मंच उ.पूर्वी दिल्ली उपाध्यक्ष, साहित्य अर्पण मंच मीडिया प्रभारी हैं, उन्हें भी गौरवान्वित होने का सुअवसर प्राप्त हुआ। अपने पति मुदित गर्ग व बेटे वर्धन गर्ग के साथ अपना सम्मान प्राप्त किया। आ. कवि रामानुज सिंह जी, कुलीना कुमारी जी, पिंकी आदि कवियों को भी सम्मान दिया गया। आ.अतुल प्रभाकर (साहित्यकार) जी भी कार्यक्रम में उपस्थित रहे।
श्री कैलाश विजयवर्गीय (राष्ट्रीय जनरल सेक्रेटरी, बीजेपी) जी ने दीप प्रज्वलित कर सभी सम्मान पाने वाले व्यक्तियों को संबोधित कर कार्यक्रम प्रारम्भ किया।
परम पूज्य राष्ट्रीय संत श्री बालयोगी उमेश नाथ जी महाराज पीठाधीश्वर वाल्मीकि धाम, उज्जैन, मध्य प्रदेश जी को समर्पित यह कार्यक्रम उनकी उपस्थिति व वचनों द्वारा पूर्णता बनाने में सफल रहा।
गेस्ट आफ आनर मेजर जनरल एसपीएस विश्वासराओ, एस‌एम (एडीजी) एनसीसी दिल्ली डाइरेक्टर, श्री संजय राय शेरपुरिया (सोशल एंटरप्रेनर), जज श्री यशवंत कुमार जी (प्रिंसिपल डिस्ट्रिक्ट और सैशन जज), मोनिशा भाटिया पनवार (ट्रस्टी और सेक्रेटरी जनरल एनजीओ) को दिया गया।
आ.देवेंद्र परमार जी जो एक जाने माने समाज सेवी हैं, उनके और उनकी पूरी टीम द्वारा यह कार्यक्रम सुव्यवस्थित ढंग से सम्पन्न हुआ।

*नूतन गर्ग

दिल्ली निवासी एक मध्यम वर्गीय परिवार से। शिक्षा एम ०ए ,बी०एड०: प्रथम श्रेणी में, लेखन का शौक