विविधसमाचार

राष्ट्रभक्त बन्धुओं से आग्रह

बन्धुवर/भगिनी
ईश कृपा से आप स्वस्थ एवं सानन्दपूर्वक रहते हुए राष्ट्र के भविष्य के बारे में अवश्य चिन्तन कर रहे होंगे। आज देश की दिशा और दशा से कोई भी भारतीय अनभिज्ञ नहीं है। परम पिता परमेश्वर की अनुकम्पा एवं राष्ट्रीय विचारधारा के जन जागरण से गुजरात के मुख्य मन्त्री रहे श्री नरेन्द्र भाई मोदी आज देश के प्रधानमन्त्री बन गये हैं। जिसकी देश बड़ी उत्सुकता से इन्तजार कर रहा था और वह सफल हुआ है। आज देश की कुछ विघटनकारी शक्तियाॅं षडयन्त्र कर अस्थिरता पैदा करने के प्रयास में सक्रिय हो गई हैं साथ ही जो लोग आज तक सत्तासुख का लाभ उठाते हुये देश को लूटने का काम करते आ रहे थे वे लोग भी सत्ताच्युत होने से असहनीय पीड़ा का अनुभव कर रहे हैं ऐसे में वे भी देश में अराजकता पैदा करने पर तुले हुये हैं. ऐसे में सज्जन शक्ति को संगठित होकर देशद्रोहियों को सबक सिखाने का समय आ गया है ऐसा प्रतीत होता है। आज देश में भ्रामक प्रचार कर समाज को तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है इससे भी सजग रहना होगा साथ ही अपने नेतृत्व पर अडिग विश्वास रखने की भी आवश्यकता है।

अतः आप सभी राष्ट्रभक्त बन्धुओं से आग्रह है कि ‘भारत माॅं के चरण कमल पर अर्पित तन-मन धन’ को साकार करते हुये ‘हमारा धन्य-धन्य जीवन’ अनुभव करें।

नोटः राष्ट्रहित में समय दान करें तथा अपना योगदान सुनिष्चित करने के लिये सहमति पत्र अवश्य भरें, धन्यवाद।
एस.एम.एस., मो.- 09452290598 तथा ई-मेल के द्वारा रजिस्ट्रेशन करा सकते हैें।

आप काः
(राजेन्द्र)
विष्व संवाद केन्द्र, जियामऊ, लखनऊ -226001

One thought on “राष्ट्रभक्त बन्धुओं से आग्रह

  • विजय कुमार सिंघल

    आपका आह्वान समयोचित है.

Comments are closed.