समाचार

“कालेश्वर ज्योति” लोकार्पण एवं सम्मान समारोह कार्यक्रम संपन्न

आगरा । बटेश्वर तीर्थ बाह तहसील में महाशिवरात्रि पर्व के पावन अवसर पर साझा संकलन – कालेश्वर ज्योति का विमोचन मुख्य पुजारी श्री जय प्रकाश गोस्वामी, बाह सी. ओ. श्री प्रदीप कुमार, विष्णु प्रताप वर्मा ( समाज सेवी), बालकिशन वर्मा (पत्रकार- हिंदुस्तान), अवधेश कुमार निषाद मझवार ( युवा कलमकार ), मुकेश कुमार ऋषि वर्मा (संपादक – कालेश्वर ज्योति), भूरीसिंह, राहुल शर्मा, रणवीर सिंह के करकमलों से किया गया ।
इस अवसर पर कलमकारों, समाजसेवीजनों को प्रशस्ति पत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया गया । इनके साथ ही देश भर के करीब 40 से अधिक  महानुभावों को प्रशस्ति पत्र  पंजीकृत डाक / कोरियर से ससम्मान उनके निवास पर प्रेषित किए गये ।
संकलन – कालेश्वर ज्योति पर प्रकाश डालते हुए वटेश्वर धाम के मुख्य महन्त श्री जयप्रकाश गोस्वामी व बाह तहसील सी.ओ. श्री प्रदीपकुमार ने संकलन की सराहना की । वहीं सामूहिक साहित्यिक, सामाजिक गोष्ठी में उपस्थित महानुभावों ने अपने-अपने विचार रखे । विस्तार से चली चर्चा का समापन डॉ सुखदेव वर्मा निषाद की मौजूदगी में हुआ । संपूर्ण मित्र मंडली ने पिनाहट स्थित भव्य महाराज गुहराज निषाद की प्रतिमा के दर्शन भी किये ।
प्रेरणा स्रोत डॉ. नरेश कुमार सिहाग एडवोकेट व श्री विनोद कुमार शर्मा (मनभावन प्रिंटर्स – भिवानी) का सहयोग प्रशंसनीय रहा ।
बृजलोक साहित्य कला संस्कृति अकादमी व वीर एकलव्य सेवा समिति के सौजन्य से आयोजित उक्त कार्यक्रम का समापन सफलतापूर्वक संपन्न हुआ ।