समाचार

साहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली की गुजरात इकाई का उद्घाटन

बिहार इकाई के पदाधिकारियों का गुजरात इकाई के उदघाटन समारोह में शानदार प्रदर्शन* @निक्की शर्मा रश्मि बिहार भागलपुर साहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली के गुजरात इकाई का भव्य उदघाटन समारोह रविवार को सम्पन्न हुआ। साहित्य संगम संस्थान नई दिल्ली के तत्वाधान में हिंदी साहित्य के विकास में एक के बाद एक कीर्तिमान स्थापित हो रहा है जिसमें गुजरात इकाई की स्थापना रहा। समारोह का मुव्य केन्द्र छंदोत्सव रहा।जिसमें सभी रचनाकारों ने छंद पर अपनी एक से बढ़कर एक रचनाओं की प्रस्तुति दी। बिहार इकाई की अध्यक्षा स्नेहलता द्विवेदी ने अपने इकाई के सभी अधिकारियों का हौसला अफजाई कर गुजरात इकाई के कार्यक्रम को अविस्मरणीय बनाने की हरसम्भव कोशिश की।एक ओर बिहार इकाई की उपाध्यक्ष ज्योति सिन्हा ने एडमिन का पदभार संभाल कर गुजरात इकाई के कार्यक्रम में भरपूर सहयोग दिया वही सचिव रूचिका राय ने मनहरण घनाक्षरी पर “बटोही” शीर्षक से अपनी प्रस्तुति की।बिहार इकाई की मीडिया प्रभारी निक्की शर्मा ने नारी पर दोहे लिखकर कार्यक्रम में चार चाँद लगाये, निभा नवीन अधिक्षिका और अलंकरण प्रभारी महेंद्र कुमार मदेशिया ने भी कार्यक्रम में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

निक्की शर्मा रश्मि

मुम्बई उपसंपादक राइजिंग इंडिया टुडे मुख्य संयोजक देशांतर टुडे Paradigm Twinstar,B204, mahavir nagar, ideal park.,near Orange hospital, mira road_ E _Thane 401107 8104071235 Niktooon@gmail.com