समाचार

श्री दिलीप भाटिया सम्मानित

डॉक्टर मिली भाटिया आर्टिस्ट ने अपने पापा श्री दिलीप भाटिया को फादरस डे पर किया सम्मानित!
परमाणु नगरी रावतभाटा की चित्रकार डॉक्टर मिली भाटिया आर्टिस्ट ने अपने पापा श्री दिलीप भाटिया को जीवन में उनके निस्वार्थ योगदान के लिए अपनी बनाई पेंटिंग अवम *बेस्ट पापा ओफ़ द वर्ड ट्रोफ़ी* दे कर सम्मानित किया!
रावतभाटा का *यंग आर्टिस्ट अपूर्व वार्ष्णेय*  क्लास 8 ने डॉक्टर मिली अवम श्री दिलीप भाटिया का पेन्सल स्केच *बेस्ट फ़ाधर डॉटर * बना कर भेंट किया! डॉक्टर मिली ने स्टूडेंट *आर्टिस्ट अपूर्व * को धन्यवाद दिया!
डॉक्टर मिली ने अपनी पेंटिंग के माध्यम से कहा की आप पिता हें पर एक माँ से कम नहीं!डॉक्टर मिली ने बताया 18 वर्ष पहले जब वो 17 वर्ष की थीं तब उन्होंने मम्मी को खो दिया था!तबसे पापा ही 18 वर्ष से पिता के साथ साथ माँ की भी भूमिका निभा रहे हें!डॉक्टर मिली ने बताया की बचपन से ही पापा भई,टीचर,बेस्ट फ़्रेंड का रोल निभा रहे हें!डॉक्टर मिली ने बताया कि पापा का जीवन जल में कमल की तरह हे!डॉक्टर मिली ने बताया कि उनके पापा देश भर के बच्चों को समय प्रबंधन,कैरीअर चुनाव,तथा परमाणु ऊर्जा के शांति पूर्ण उपयोग पर जानकारी अवम मार्गदर्शन निस्वार्थ रूप से रेटायअरमेंट के ब्रेन स्ट्रोक से पहले 14 वर्ष बाद तक भी देते आ रहे थे!
डॉक्टर मिली ने बताया की उनके पापा श्री दिलीप भाटिया को राष्ट्रपति डॉक्टर अ॰पी॰जे॰अब्दुल कलाम से आत्माराम पुरस्कार से भी सम्मानित हें!डॉक्टर मिली ने बताया की उनके पापा 59 बार ब्लड डोनेट कर चुके हें!डॉक्टर मिली ने कहा की मेरे पापा वर्ल्ड के बेस्ट पापा हें और उनका जीवन मेरे साथ साथ सब बच्चों के लिए मिसाल हे!डॉक्टर मिली ने बताया की ब्रेन स्ट्रोक के बाद से ऑन बेड हे! ईश्वर से प्रार्थना हे कि उनके पिता के कष्ट कम हों! पहले मम्मी फिर पापा को इतने कष्ट में देखना बोहोत दर्द देता हे!फ़ाधर डे की शुभकामनाये!
— डॉक्टर मिली भाटिया आर्टिस्ट

डॉ. मिली भाटिया आर्टिस्ट

रावतभाटा, राजस्थान मो. 9414940513