सामाजिक

अमीर बनने पर एक मुस्लिम क्या करता है

  • अमीर बनने पर एक मुस्लिम क्या करता है-

1. हज़ जाता है।
2. मदरसा खोलता है।
3. हिन्दुओं को मुस्लिम बनाने में सहयोग करता हैं।
4. आतंकवाद के लिए धन मुहिया करवाता है।

अमीर बनने पर एक हिन्दू क्या करता है-

1. साईं (चाँद मुहम्मद) की संध्या करवाता है।
2. होटल, बार , शॉपिंग माल में जाने लगता है।
3. विदेश में छुट्टियां बनाने जाता है।
4. थाईलैंड में मसाज करवाने जाता है।

जिस जाति का धनी वर्ग उसकी रक्षा, उसके विकास और उसकी वृद्धि में कोई सहयोग नहीं देगा तो उस जाति का भविष्य अंधकारमय नहीं तो क्या होगा?

मित्रों जरा सोचो!

डॉ विवेक आर्य

एक मुस्लिम मित्र की इस लेख पर प्रतिक्रिया

Anwer Jamal Khan जिस जाति का धनी वर्ग उसकी रक्षा, उसके विकास और उसकी वृद्धि में कोई सहयोग नहीं देगा तो उस जाति का भविष्य अंधकारमय नहीं तो क्या होगा?. shubhkamnayen.

मेरा उनको प्रतिउत्तर
Vivek Arya Anwer Jamal Khan इस्लाम का भूतकाल, वर्तमान और भविष्य तीनों ही अंधकारमय हैं। चार में से तीन खलीफाओं को मुसलमानों ने ही मारा। हज़रत साहिब की प्रिय बेगम आएशा को मुसलमानों ने ही जमींदोज भी मुसलमानों ने किया।ईमाम हुसैन को भी मुसलमानों ने प्यासा रेगिस्तान में मार दिया। लाखों निरपराधों को मारा। भारत पर हमला कर लाखों को मारा। आपके पूर्वज डर या प्रलोभन से मुसलमान बन गए। तालिबान, अल-क़ायदा, बोको हराम, ISIS सब इस्लाम के उसी चेहरे के अनेक नाम हैं जो विश्व को अन्धकार में लेकर जाना चाहता हैं। विश्व के सभी मुस्लिम देशों में हत्या, बम-विस्फोट, आत्मघाती हमला आदि इस्लाम का जीता जगता स्वरुप है। जन्नत के ख़्वाब में इस धरती को मुसलमानों ने दोज़ख बना दिया। सब कुछ जानते हुए भी मुस्लिम समाज आतंकवादियों का हर प्रकार से समर्थन करता है। इसीलिए उसका भविष्य भी अंधकारमय ही होगा।

— विवेक आर्य

2 thoughts on “अमीर बनने पर एक मुस्लिम क्या करता है

  • डाक्टर जी ,लेख अच्छा लगा .मुझे ऐसा लगता है कि इस्लाम अभी भी पुराने ज़माने में जी रहा है जब कि ज़माना बहुत आगे निकल गिया है .मज़े की बात यह है कि जितने मुसलमान रीफ़िऊज़ि हैं जो सीरीया ईराक लीबिया जैसे देशों से निकले हैं उन को जर्मनी फ्रांस इंगलैंड इटली और बहुत से दुसरे पछमी देश पनाह दे रहे हैं ,उन को समुन्द्रों से बचा रहे हैं लेकिन कितने मुसलमान देश हैं जो मुसलमानों को पनाह दे रहे हैं ? किया पाकिस्तान बंगला देश ने कभी उन का नाम लिया ? अगर अरब में तेल नहीं होता तो अब तक सभी बड़ी बड़ी कारों के सिवाए ऊंटों पर चलते होते .आज जो आपस में लड़ लड़ मर रहे हैं ,इस से इस्लाम का भविष्य किया होगा ,अल्ला जाने .

    • उत्साह वर्धन हेतु धन्यवाद जी

Comments are closed.