समाचार

विश्व पर्यावरण दिवस पर 100 पौधे लगाये एवं वितरित किये

नई दिल्ली ! विश्व पर्यावरण दिवस (05 जून 2017) के मौके पर ट्रू मीडिया परिवार के तत्वावधान में दिल्ली के अति व्यस्ततम दुर्गा पूरी चौक ( नजदीक पुलिस बूथ) चौक के डिवाईडर पर पौधे लगायें तथा 100पौधे स्थानीय लोगों, यात्रियों एवं गणमान्य लोगों को भेंट किये! ट्रू मीडिया परिवार दुर्गा पूरी चौक पर 26 जनवरी एवं 15 अगुस्त को स्थानीय लोगों तथा स्थानीय पुलिस प्रशासन के साथ राष्ट्र गान का आयोजन करती आ रही है! आज के वृक्षारोपण में निगम पार्षदा कुसुम तोमर, ज्योति कॉलोनी थाने के वरिष्ठ अधिकारी गण, श्री मति सुशील कुमारी (प्रधानाचार्य- नगर निगम प्रतिभा विद्यालय, ज्योति नगर) , सुप्रसिद्ध ग़ज़लगो उस्ताद शायर मंगल नसीम साहब, सुरेश पल जसाला (साहित्यकार), ओमप्रकाश प्रजापति (संपादक- ट्रू मीडिया),पत्रकार-राजेश वर्मा, श्रीमान एवं श्रीमती आर.के.जैन, डॉ पुष्पा जोशी (सह-संपादक), भारत भूषण, ठाकुर कमल सिंह, पत्रकार-राजेश अरोडा, प्रदीप त्यागी, सुभाष बन्सीवाल, सुभाष गुप्ता, पत्रकार-वीरेन्द्र सिंह, राजेश मंदार, पत्रकार-अनुज पन्त, सोनू बाच्छल, पत्रकार-प्रवीण कौशिक, जतिन वर्मा, महेश वर्मा, पत्रकार-शिवकुमार तथा अन्य सैंकड़ो लोग मौजूद रहें ! आज के आयोजन में श्री पार्श्व तीर्थ दर्शन सेवा समिति के अध्यक्ष-मनोज कुमार जैन एवं कोषाध्यक्ष- गौरव जैन की विशेष उपस्थिति रही!

 
प्रस्तुति — ओमप्रकाश (मो. 9910749424, 9213104440)