विविधसंस्मरण

संपादक से मनुहार-गुहार

आदरणीय संपादक महोदय/महोदया,

सादर प्रणाम !

मैंने सोचा- समाचार प्रकाशित हो गई कि बिहार में दूसरे-तीसरे दिन आ जायेगी ! खैर !

बिहार में लॉकडाउन के कारण अन्यत्र हूँ और मोबाइल में जो फ़ोटो/वीडियो है, उसी को मैंने भेजा है ! आप संलग्न Link से कोई भी तस्वीर निकाल लीजिए :-

https://youtu.be/ZCpzvkWdbdk

गाँव में इनसे उत्तम क़्वालिटी के फोटो/वीडियो अभी तो बन नहीं सकते !

Limca Book of Records 2022 में Largest Handmade Sudoku Sadanandku शीर्षक रिकॉर्ड आने की संभावना है।

लॉकडाउन की इस उपलब्धि को अखबारों में प्रकाशन की कृपा करेंगे !

सादर भवदीय ।

डॉ. सदानंद पॉल

एम.ए. (त्रय), नेट उत्तीर्ण (यूजीसी), जे.आर.एफ. (संस्कृति मंत्रालय, भारत सरकार), विद्यावाचस्पति (विक्रमशिला हिंदी विद्यापीठ, भागलपुर), अमेरिकन मैथमेटिकल सोसाइटी के प्रशंसित पत्र प्राप्तकर्त्ता. गिनीज़ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स होल्डर, लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स होल्डर, इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, RHR-UK, तेलुगु बुक ऑफ रिकॉर्ड्स, बिहार बुक ऑफ रिकॉर्ड्स इत्यादि में वर्ल्ड/नेशनल 300+ रिकॉर्ड्स दर्ज. राष्ट्रपति के प्रसंगश: 'नेशनल अवार्ड' प्राप्तकर्त्ता. पुस्तक- गणित डायरी, पूर्वांचल की लोकगाथा गोपीचंद, लव इन डार्विन सहित 12,000+ रचनाएँ और संपादक के नाम पत्र प्रकाशित. गणित पहेली- सदानंदकु सुडोकु, अटकू, KP10, अभाज्य संख्याओं के सटीक सूत्र इत्यादि के अन्वेषक, भारत के सबसे युवा समाचार पत्र संपादक. 500+ सरकारी स्तर की परीक्षाओं में अर्हताधारक, पद्म अवार्ड के लिए सर्वाधिक बार नामांकित. कई जनजागरूकता मुहिम में भागीदारी.