अन्यकथा साहित्य

संध्या चतुर्वेदी को मिलाकाव्य कौस्तुभ और काव्य भारती सम्मान

“वाह वाह क्या बात है” अखिल भारतीय कवि मंच द्वारा रंगपंचमी के पावन पर आयोजित ऑनलाइन अखिल भारतीय विराट कवि सम्मेलन- “रंगोत्सव” ऑनलाइन कवि सम्मेलन की श्रृंखला में एक यादगार,भव्य, अद्भुत और ऐतिहासिक आयोजन रहा। सुबह 11:00 बजे से रात्रि 12:30 तक लगातार साढ़े तेरह घण्टे संचालित इस कवि सम्मेलन का शानदार, अद्वितीय व मधुर संचालन मंच की संयोजक कवयित्री मधु सिंह “महक” अमरगढ़ नई, भीलवाड़ा राजस्थान द्वारा किया गया । मंच की अध्यक्षता कवि सुरेन्द्र शर्मा “सागर” श्योपुर मध्यप्रदेश ने की।

  1. “वाह वाह क्या बात है” अखिल भारतीय कवि मंच के संस्थापक एवं अध्यक्ष कवि संजय श्रीवास्तव “प्रज्ञा”- गंजबासौदा मध्यप्रदेश के आमंत्रण पर विशिष्ट अतिथि के रूप में मंच पर उपस्थित कवि सुरेंद्र शर्मा “सागर” -,विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित कवि राजेश कुमार शर्मा “पुरोहित”- भवानीमण्डी , झालावाड़, राजस्थान, कवयित्री संध्या चतुर्वेदी- मथुरा उत्तरप्रदेश का भव्य स्वागत-वंदन-अभिनंदन किया गया।
    “वाह वाह क्या बात है” अखिल भारतीय कवि मंच के संरक्षक कवि सतीश श्रीवास्तव- करैरा , शिवपुरी (मध्यप्रदेश), सचिव- आनन्द श्रीवास्तव “प्रांजल”- खनियांधाना, शिवपुरी (मध्यप्रदेश), संयोजक एवं मंच संचालक कवयित्री मधुसिंह “महक”- अमरगढ़ नई, भीलवाड़ा (राजस्थान) एवं मंचासीन विशिष्ट अतिथियों ने होली, रंगपंचमी एवं उत्कृष्ट आयोजन की सभी को बधाई एवं शुभकामनायें अर्पित कीं। अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव “प्रज्ञा” द्वारा संध्या चतुर्वेदी को काव्य कौस्तुभ सम्मान पत्र से अलंकृत किया।साथ ही होली पर आयोजित काव्य फुहार कार्यक्रम में काव्य पाठ करने के लिए काव्य भारती सम्मान दिया गया।

संध्या चतुर्वेदी, मथुरा उप

संध्या चतुर्वेदी

काव्य संध्या मथुरा (उ.प्र.) ईमेल sandhyachaturvedi76@gmail.com