समाचार

सामाजिक संस्थाओं ने डॉ सुलक्षणा को किया सम्मानित

नरेंद्र मोदी विचार मंच की महिला शाखा की प्रदेश अध्यक्ष, शिक्षाविद, कवयित्री एवं समाज सेविका डॉ सुलक्षणा अहलावत को दो सामाजिक संस्थाओं वक्त दें – रक्त दें रक्तदान सेवा सोसायटी और जीवनदायिनी सोशल फाउंडेशन द्वारा सम्मानित किया गया। यह दोनों सम्मान उन्हें सोशल मीडिया में एक मुहिम चलाकर लगभग दो साल की कैंसर पीड़ित बच्ची के लिए धनराशि एकत्रित करने के लिए प्रदान किये गए। हाल ही में डॉ सुलक्षणा सर्वोदय हॉस्पिटल फरीदाबाद में जाकर एकत्रित की हुई धनराशि को बच्ची के अभिभावकों के समक्ष हॉस्पिटल में जमा करवाकर आई थी। इस बच्ची के बारे में उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला था और उन्होंने सोशल मीडिया में ही एक मुहिम चलाकर इस नन्हीं बच्ची के इलाज के लिए धनराशि इकट्ठी की थी। डॉ सुलक्षणा पेशे शिक्षिका हैं और मेवात जिले के आरोही मॉडल वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, रेवासन में बतौर अंग्रेजी प्रवक्ता हैं। उन्हें लेखन का भी शौक है तथा उनकी रचनाएँ राष्ट्रीय अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं में निरंतर प्रकाशित होती रहती हैं। इसके अलावा वो एक समाज सेविका भी हैं और नरेंद्र मोदी विचार मंच से जुड़कर महिलाओं के उत्थान के लिए प्रयासरत हैं। उन्हें अनेक संस्थाएँ अपने मंचों से सम्मानित कर चुकी हैं। उन्हें बच्ची की मदद करने के लिए जीवनदायिनी सोशल फाउंडेशन की अध्यक्षा श्रीमती मधुलिका जैन ने प्रशस्ति पत्र देकर स्वंय सम्मानित किया। वक़्त दें रक्त दें रक्तदान सेवा सोसायटी के कोषाध्यक्ष देवेंद्र छोकर ने उन्हें प्रशस्ति पत्र प्रदान करके उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
प्रेषक : विकास शर्मा
मोबाइल : 99967-37200
Whats app : 99965-71500